Show Mobile Navigation

लेबल

Mandsaur Gang Rape: पीड़िता के पिता बोले नहीं चाहिए मुआवजा, आरोपियों को फांसी पर चढ़ाया जाए

admin - 2:20:00 am
भोपाल। मध्य प्रदेश के मंदसौर में जिस तरह से 8 साल की मासूम के साथ गैंगरेप किया गया उसके बाद लगातार पीड़िता के लिए इंसाफ की आवाज तेज हो रही है। इसी बीच पीड़िता के पिता का कहना है कि वह इस मामले में किसी भी तरह का मुआवजा नहीं चाहते हैं। पीड़िता के पिता ने मांग की है कि इस मामले में आरोपी की फांसी की सजा दी जाए। उन्होंने कहा कि मुझे किसी भी तरह का कोई मुआवजा नहीं चाहिए, बस आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए। 

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के मंदसौर में 8 साल की मासूम के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई थी, जिसके बाद पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है ,जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। एमवाय अस्पताल के सुपरिटेंडेंट ने बताया है कि पीड़िता की हालत में काफी सुधार हुआ है और अब उसकी जिंदगी खतरे के बाहर है। उसे हल्का खाना दिया गया है और उसने अपनी मां से बात भी की है। 

वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने पुलिस ने शुक्रवार को दूसरे आरोपी आसिफ को भी गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद सामने आया है कि बच्ची के साथ गैंगरेप हुआ था। इरफान को कस्टडी में भेजा गया है। इससे पहले इरफान को गिरफ्तार किया गया था। आसिफ और इरफान पर बच्ची से रेप करने का आरोप है। मंदसौर में बच्ची 26 जून की शाम स्कूल की छुट्टी के बाद लापता हो गयी थी। वह 27 जून को स्कूल के पास की झाड़ियों में लहूलुहान हालत में मिली थी।