जाधव पर फंसे पाकिस्‍तान मीडिया का दावा- तीन और रॉ एजेंट पकड़े



15 Apr. 12:36

इस्लामाबाद। भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को रॉ का एजेंट बताकर और जासूसी के आरोप में पाकिस्‍तान की सैन्‍य अदालत ने उनको फांसी की सजा सुनाई है। इस पर भारत की सख्‍त प्रतिक्रिया के बावजूद ऐसा लगता है कि पाकिस्‍तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। अब पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की पुलिस ने दावा किया है कि उसने राज्य विरोधी गतिविधियों में संलिप्तता के आरोप में रॉ के तीन संदिग्ध एजेंट को गिरफ्तार किया है। डॉन समाचारपत्र ने खबर दी है कि रावलकोट में एक ब्रीफिंग के दौरान मीडिया के सामने संदिग्धों को मास्क लगा कर पेश किया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, ये तीनों पीओके में अब्बासपुर के तरोती गांव के निवासी हैं। पुंछ में पुलिस उपायुक्त (डीएसपी) साजिद इमरान ने बताया कि मुख्य संदिग्ध खलील नवंबर 2014 में कश्मीर गया था। जहां वह रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) अधिकारियों के संपर्क में आया।

डीएसपी ने दावा किया कि इस काम के लिए खलील को पांच लाख रुपये दिए गए थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस को विस्फोट में उनके शामिल होने को लेकर सतर्क किया गया था। एक व्यक्ति ने कहा था कि उसने तीनों को अब्बासपुर में 26 सितंबर की रात सामान रखने वाले एक बैग के साथ देखा था।

स्त्रोत से पढ़ें।

एक टिप्पणी भेजें

[blogger]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget