जानिये पीएम के भाई सोम मोदी से पूछे आठ सवालों के जवाब


वाराणसी : बीजेपी के आंतरिक विद्रोह को नियंत्रित करने पीएम मोदी के भाई सोम मोदी दक्षिण के उम्मीदवार नीलकंठ तिवारी के लिए चुनाव प्रचार करने काशी पहुंचे. इस मौके पर भास्कर के द्वारा लिए गए साक्षात्कार में उनसे आठ सवाल पूछे जिनका उन्होंने जो जवाब दिए उन्हें जानना रोचक होगा.
पहले सवाल में जब उनसे पूछा कि नरेंद्र मोदी के पीएम बनने के बाद क्या बदलाव देख रहे है? इसके जवाब में सोम मोदी बोले पूरे विश्व में हिंदुस्तान का डंका बज गया है और हिंदुस्तान की पूरी जनता नरेन्द्र भाई के भाई बहन है. दूसरा सवाल था आप को नरेंद्र मोदी की कौन सी बात सबसे अच्छी लगती है.जवाब मिला उनकी बेबाक बातें और शानदार निर्णय.
तीसरा सवाल पूछा कि पीएम मोदी की कोई ऐसे बात, आदत जो बुरी लगती हो. इस पर सोम मोदी ने कहा नहीं, वो हर बड़े का सम्मान और छोटो को प्यार करना जानते हैं.चौथा सवाल था कि नोटबंदी का चुनाव पर क्या प्रभाव पड़ेगा,इस पर सोम भाई ने कहा बहुत अच्छा प्रभाव पड़ेगा ,देश का हर सच्चा नागरिक पीएम के निर्णय से खुश है.
पांचवे सवाल में सोम से पूछा कि वे आखिर क्यों प्रचार करने उतरे और कैसे कर रहे है.सोम बोले भारतेंदु हरिश्चंद्र पार्क में जहाँ मार्निंग वाक् को आये मतदाताओं के बीच मिला ,लोग बदलाव के मूड में है. इस सवाल पर कि क्या बीजेपी यूपी में सत्ता में आएगी सोम मोदी ने कहा कि नरेंद्र मोदी अच्छा काम कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनेगी. वाराणसी के आठ सीटों पर भाजपा की जीत होगी.एक अन्य सवाल कि भाजपा के टिकट बंटवारे से आम कार्यकर्ताओं में नाराजगी है. के जवाब में पीएम के भाई सोम ने स्पष्ट कहा कि टिकट बंटवारे का काम मेरा नहीं है.सोम मोदी से अंतिम सवाल किया कि पीएम के द्वारा किए जा रहे कार्यों पर कांग्रेस के तीखे तेवर पर आप क्या कहेंगे इस पर सोम मोदी बोले कांग्रेस नरेंद्र मोदी के कामों को पचाए या ना पचाए, लेकिन जनता पीएम के कार्यों को पचा रही है.
0Dislike
AD

एक टिप्पणी भेजें

[blogger]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget