देशहित में कांग्रेस का समर्थन करने को तैयार: रामदेव

बाबा रामदेव ने कहा है कि देशहित का कोई कार्य कांग्रेस करती है और उनका सहयोग मांगती है तो हम तैयार हैं।

जागरण संवाददाता, भोपाल। बाबा रामदेव ने कहा है कि देशहित का कोई कार्य कांग्रेस करती है और उनका सहयोग मांगती है तो हम तैयार हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में देश में एक राजनीतिक संकट था, उस दौर में हमने मोदी का समर्थन किया। वो नर्मदा सेवा यात्रा में हिस्सा लेने सोमवार को यहां आए थे। जैन संत लोकेश मुनिजी उनके साथ मौजूद थे।
योग गुरु बोले कि कोका कोला नर्मदा नदी से दूर ही रहे तो अच्छा है बल्कि ऐसी कंपनियां हिंदुस्तान में ना ही रहें तो ज्यादा अच्छा है। ऐसी कंपनियां अपने उत्पाद से बच्चों से लेकर युवाओं की जिंदगी में जहर घोल रही हैं। सोमवार को लालघाटी स्थित वीआईपी गेस्ट हाउस में पत्रकारों से चर्चा के दौरान रामदेव ने कोका कोला, पेप्सी और थम्सअप की तुलना शराब से करते हुए कहा कि ये कंपनियां ग्लैमर का तड़का लगाकर झूठा विज्ञापन कर रही हैं।
नर्मदा तट पर शराब के ठेके को मार्च से अनुमति न देने के मप्र सरकार के फैसले पर रामदेव ने कहा कि ये शराबबंदी की दिशा में बढ़ता कदम है। उन्होंने कहा कि हरिद्वार से ऋषिकेश जाते समय कई बार देखा है कि लोग शराब की बोतलें गंगाजी में ठंडी करके पीते हैं और यहां गंदगी फैलाते हैं। उन्होंने कहा कि दो हजार का नोट देश के लिए घातक है, क्योंकि आर्थिक और राजनीतिक अपराध में बड़ी करेंसी प्रयोग होती है।

एक टिप्पणी भेजें

[blogger]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget