इस कुंड में एक साथ नहाएं तो कभी नहीं होगा ब्रेकअप


Khaskhabar

आमतौर पर कपल्स के बीच छोटी-छोटी बात को लेकर कई बार मन-मुटाव हो जाता है। समय रहते अपने पार्टनर को मनाना पडता है। यदि ऐसा नहीं होता है तो कपल्स के लिए हमेशा के लिए परेशानी खडी हो सकती है। इसलिए हर कपल अपने पार्टनर को खुश रखने कोशिश करता है। लेकिन कई बार ऐसी परिस्थिति उत्पन्न हो जाती है जो आगे चलकर दोनों के रास्ते अलग हो जाते है।
इस बात से निपटने के लिए आज आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे है। इस जगह जाने के बाद कपल्स में कैसा भी झगडा क्यों ना हो, वह एक पल में सुलझ जाएगा। और हमेशा दोनों में प्यार बना रहेगा।

दरअसल, एमपी के शिवपुरी में एक चमत्कारी झरना है। मान्यता है इस झरने में जो कपल्स एक साथ नहा लेता है, उसका कभी ब्रेकअप नहीं होता। लोगों का मानना है कि बारिश का पानी जिन चट्टानों से होकर कुंड में आता है उसमें कोई चत्मकार है।

कहते है कि भदैया कुंड के वाटर फॉल में जो भी जोडा एक बार यहां एक सथ नहा लेता है। जीवन भर उनके बीच में आपसी प्रेम बना रहता है और कभी ब्रेकअप नहीं होता है।

झरने में नहाने आए कुछ कपल का कहना है कि उनके बीच बहुत लडाई-झगडे होते थे लेकिन इस झरने में नहाने के बाद उनके बीच में सब ठीक चल रहा है।
संदर्भ पढ़ें
137Dislike
AD

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

2 दो और 4 चार लाइन शायरी Do Or Chaar Line Touching Shayari

हीर-रांझा के प्यार की कहानी- Love story of heer ranjha part-2