नोटबंदी पर बोले रामदेव: 2000 के नोट से देश में बढ़ रहा भ्रष्टाचार, करुंगा कांग्रेस का समर्थन


20 Feb. 2017 18:38

खबर हैं की बाबा रामदेव और बीजेपी के बीच अंदरखाने मेें कुछ ठीक चल रहा हैं. उन्होंने आज भोपाल में नोटबंदी को लेकर बड़ा बयान दिया. जिसमे उन्होंने मोदी सरकार की ओर से जारी किए गए 2,000 रुपए के करेंसी नोट को नोटबंदी के बाद जारी करना देश के लिए अच्छा नहीं बताया.
रामदेव ने कहा, ”दो हजार का नोट अच्छा नहीं है. बड़ी करेंसी शुभ नहीं होती है, इससे अपराधीकरम बढ़ता है. सरकार 2000 के नोट पर एक बार फिर विचार करना चाहिए.” उन्होंने कहा कि इसे ले जाना आसान है और अवैध लेन-देन में इसका इस्तेमाल आसान होगा. रिश्वत लेने और देने वालों को आसानी होगी.
विदेश से कालाधन लाने के सवाल पर बाबा रामदेव ने कहा, “अभी तीन साल ही हुए हैं. दो साल बाकी हैं अभी हम मोदी जी से निराश नहीं हुए हैं.” रामदेव ने कहा कि मौजूदा सरकार के पास अभी भी 2 साल बाकी है. प्रधानमंत्री का पद बहुत ही शक्तिशाली होता है और वो कुछ भी कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि अभी भी उम्मीद है कि बाकी 2 वर्षों में भी मोदी जी कालेधन के लिए कुछ ना कुछ करेंगे.
रामदेव ने कहा कि अगर कांग्रेस देश के लिए कुछ सकारात्मक करेगी, तो मैं उनका भी समर्थन करुंगा. रामदेव ने कहा कि देश सबका है. प्रधानमंत्री के यूपी चुनाव में कब्रिस्तान वाले बयान पर रामदेव ने कहा, ”ये राजीतिक बयानबाजी है. मैं अब ना पक्ष में हूं और विपक्ष में मैं अब निष्पक्ष हो गया हूं.” यूपी में सरकार किसकी बनेगी? इस सावल के जवाब में बाबा रामदेव ने कहा, ‘नो कमेंट’
संदर्भ पढ़ें
71Dislike
AD

एक टिप्पणी भेजें

[blogger]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget