1 रूपये में एक साडी वाले ऑफर से जाम हुआ मार्केट, टूट पड़ी महिलाएं


नई दिल्ली। महिलाएं और उनकी शॉपिंग। दोनों को कभी अलग नहीं किया जा सकता। इसपर कहीं अगर इनको बड़ी सेल के बारे में मालूम पड़ जाए तो फिर दुकान पर भीड़ लगना स्‍वभाविक है। ऐसे में जरा सोचिए कोई अगर इनको ये बता दे कि सिर्फ एक रुपये के नोट के बदले इनको मनचाही एक साड़ी मिलेगी, तो उस दुकान का क्‍या हाल होगा। वैसे इसका सबूत देखने को मिला वाराणसी में। कैसे, आइए देखें। यहां देखने को मिला ऐसा नजारा वाराणसी के एक शो-रूम में इसका नजारा देखने को मिला। यहां एक रुपये में एक साड़ी मिलने की कथित सूचना पर महिलाओं की भीड़ टूट पड़ी। देखते ही देखते आलम ये हो गया कि सड़क पर जबरदस्‍त जाम लग गया। स्‍थिति को बिगड़ता देख पुलिस को मोर्चा लेने के लिए उतरना पड़ा।
साड़ी देने के ऑफर का पूरे शहर में
ऐसी बनाई योजना सूत्रों से मिली जानकारी पर गौर करें तो वाराणसी के महमूरगंज में एक शो-रूम की ओर से इस बात की पूरी योजना बनाई गई थी। इस शो-रूम की ओर से एक रुपये के नोट के बदले एक साड़ी देने के ऑफर का पूरे शहर में प्रचार किया गया। देखते ही देखते ये खबर पूरे वाराणसी को मालूम हो गई।
हर कोई दौड़ पड़ा
पुलिस ने ऐसे किया कंट्रोल इस ऑफर को जिसने भी सुना वही दौड़ पड़ा शो-रूम की ओर। इतने में शो-रूम के बाहर जबरदस्‍त भीड़ और जाम की खबर मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। भीड़ को कंट्रोल करने के लिए आनन-फानन में पुलिस ने सबसे पहले शो-रूम को बंद करवाया। शो-रूम को बंद करवाने पर वहां मौजूद महिलाएं आक्रोशित हो गईं। आखिर में किसी तरह समझा-बुझाकर पुलिस ने जाम खुलवाया। फाइनली महिलाओं को खाली हाथ ही घर वापस लौटना पड़ा।
संदर्भ पढ़ें
47Dislike

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

2 दो और 4 चार लाइन शायरी Do Or Chaar Line Touching Shayari

हीर-रांझा के प्यार की कहानी- Love story of heer ranjha part-2