Video Wirral: श्रुति हासन का यह वीडियो हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल




मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति हासन ने अभी हाल ही में जीक्‍यू मैगजीन इंडिया के लिये फोटोशूट करवाया था जिसमें उनका यह अब तक सबसे हॉट फोटोशूट था, हालांकी इस बार अभिनेत्री ने कोई फोटोशूट नही करवाया है लेकिन उनकी एक वीडियो सामने आई है जो काफी मोटिवोटीव है।

बता दें, अभिनेत्री को 'बिच' कहलाए जाने से डर नहीं लगता, बल्कि वह इस 'शब्द' को लेकर नया नजरिया लोगों के सामने लेकर आई हैं वह भी एक वीडियो के जरिए. यह वीडियो उन पुरुषों के लिए बनाया है, जो महिलाओं को 'अपशब्द' कहकर संबोधित करते हैं। ढाई मिनट के इस 'बी द बिच' वीडियो में श्रुति इस शब्द की नई परिभाषा लोगों के सामने रखती हैं, इसके जरिए वह महिलाओं की शक्ति से लोगों को परिचित करवाती हैं।

वीडियो को खुद श्रुति ने आवाज दी है, यह वीडियो कल्चरल मशीन नाम के डिजिटल चैनल की #Unblushed series के तहत जारी किया है, जो इससे पहले कल्की कोचलिन, राधिका आप्टे और अमिताभ बच्चन के वीडियो जारी कर चुका है।

श्रुति के मुताबिक, अक्सर अपने दम पर कुछ करने वाली और महत्वकांक्षी महिलाओं को 'बिच' कह दिया जाता है। इस वीडियो में श्रुति पुरुषों को करारा जवाब देते हुए पूछती हैं कि आखिर 'बिच' कौन होती हैं. 'बिच' वह शिक्षिका होती है जो सिस्टम के खिलाफ खड़ी होती है, वह जो अपने बच्चों को बनाने के लिए अपनी नींदें कुर्बान करती है, वह जो अपने सपनों को न्योछावर कर देती है, वह जो एक साथ कई काम करने की क्षमता रखती है, वह जो करोड़ों का कारोबार खड़ा करने की ताकत रखती है, वह जो बॉस के तौर पर आपकी सैलरी बढ़ाती है... उन्हें 'बिच' कहकर अपमान किए जाने वालों की परवाह नहीं और न ही किसी की माफी सुनने का टाइम है। इसके अलावा ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

गौरतलब हो कि, श्रुति की अपकमिंग फिल्‍म 'S3' है जो तमिल भाषा में हैं। इसके अलावा श्रुति हासन बॉलीवुड के भी कई प्रोजेक्‍ट और ब्रांड इंडोर्स कर रही हैं।

रिपोर्ट, ई-24

एक टिप्पणी भेजें

[blogger]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget