पूर्व सैनिकों के सम्मान में भोपाल आएंगे PM मोदी, तैयारियां तेज

पूर्व सैनिकों के सम्मान में भोपाल आएंगे PM मोदी, तैयारियां तेज

बैठक में मौजूद मंत्री गोपाल भार्गव एवं पुलिस के अधिकारी।

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 14 अक्टूबर को राजधानी आ रहे हैं। उनके इस दौरे के लेकर प्रशासन ने तैयारियां तेज कर दी हैं। जिसके तहत पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव की अध्यक्षता में शुक्रवार को एक अहम बैठक संपन्न हुई। इस दौरे पर मोदी राजधानी में शहीदों की याद में बनाए जा रहे शौर्य स्मारक का लोकार्पण करने के साथ-साथ पूर्व सैनिकों के सम्मेलन में हिस्सा लेंगे।

पीएम मोदी की इस प्रस्तावित भोपाल यात्रा के संबंध में आयोजित बैठक में प्रधानमंत्री के आगमन एवं शौर्य स्मारक के उदघाटन कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में चर्चा हुई। प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव ने बैठक में मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिए कि कार्यक्रम शहीदों एवं सैनिकों के सम्मान के लिए किया जा रहा है। इसलिए कार्यक्रम अनुशासित एवं गरिमापूर्ण होना चाहिये।

व्यवस्था को लेकर हुई चर्चा

गोपाल भार्गव ने कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों के लिए भोजन, पानी, परिवहन और कार्यक्रम के दिन शहर की ट्रैफिक और पार्किंग व्यवस्था की जानकारी प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों से ली। शौर्य स्मारक के लोकार्पण के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आम सभा में बैठक व्यवस्था को लेकर भी चर्चा की गई। कलेक्टर निशांत वरबडे और डीआईजी रमन सिंह सिकरवार ने शौर्य स्मारक और भूतपूर्व सैनिकों के सम्मेलन की व्यवस्था को लेकर प्रभारी मंत्री को जानकारी दी।

आम जनता को कोई परेशानी न हो

बैठक में गोपाल भार्गव ने कहा कि कार्यक्रम की व्यवस्था इस प्रकार की जाए कि शहर की आम जनता को कोई परेशानी न हो। बैठक में सहकारिता राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) विश्वास सारंग, महापौर आलोक शर्मा, विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह और विष्णु खत्री मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

[blogger]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget