Show Mobile Navigation

लेबल

दीवाली की रात जुआ खेलने से पहले कर लें ये टोटका, जीत पक्की Juye Me Jeet Ka Totka 100% working

admin - 12:39:00 am

दीवाली की रात जुआ खेलने से पहले कर लें ये टोटका, जीत पक्की

नई दिल्ली. दिपावली का त्यौहार आने में अब कुछ समय बाकी रह गया है। ऐसे में कई लोग इस दिन जुआं यानि पैसों में ताश के पत्ते भी खेलते हैं। लेकिन लाख कोशिशों के बाद वह जीत नहीं पातें। इसलिए हम आज आपको बता रहे है एक ऐसा उपाय जिसके अमल में लाते ही आप ताश में जीत के किंग बन जाएंगे। फिर सारा माल आपके हाथ में। इसके लिए आपको कुछ सामग्री की जरुरत पड़ेगी- जिनमे एक स्वर्णाकर्षण गुटिका ( मंत्र सिद्धि प्राण - प्रतिष्ठित ) और एक दीपक तेलयुक्त है। इसके अलावा एक विद्युत माला (मंत्र सिद्धि चैतन्य) भी जरुरी है। इसको कभी भी दिन-रात के किसी भी समय उपयोग कर सकते है। इसे इस्तेमाल करते समय सफ़ेद रंग की धोती धारण कर ले और सफेद रंग का ही सूती आसन बना ले।

माला के 21000 जाप करने चाहिए। आपका ध्यान उत्तर दिशा की तरफ होना चाहिए और इसे 21 दिनों तक करते रहना चाहिए। आपके पास जो सामान है उसमे से सबसे पहले स्वर्णाकर्षण गुटिका ले ले। इसके बाद तेल का दीपक ले और उसे अपने सामने रख कर जला ले।

अब मंत्र जाप करे। इनका जाप आपको 21000 बार करना है और जब 21 दिनों तक जाप पूरा हो जाये तो स्वर्णाकर्षण गुटिका की सिद्धि हो जाती है। सिद्धि हो जाने के बाद आप इसे अपनी जेब में रख ले और जो भी व्यवसाय आप करना चाहते है उसमे आपको सफलता मिलेगी। अगर आप जुआ या रेसकोर्स में जाये तो आपको वहां नुक्सान नहीं होगा बल्कि आप पहले से ज्यादा पैसे कमाएंगे और आपको निश्चित फायदा होगा नुक्सान की संभावनाएं ख़त्म हो जाएंगी।

नोट- इसका उपयोग करने वालो को ध्यान रखना पड़ेगा कि एक हद में रहकर ही इसका इस्तेमाल करे और इसका इस्तेमाल किसी के नुक्सान के लिए ना करे।