हाथ की ये रेखाएं बताती हैं, मेहरबान होने वाली हैं मां लक्ष्मी



नई दिल्ली. हममें से ज्यादातर लोग धन पाने के लिए कड़ी से कड़ी मेहनत करते हैं। हर कोई चाहता है कि लक्ष्मी उनपर मेहरबान हो जाएं। बता दें कि ऐसे कई बहुत से लोग हैं जिन्हे कठिन परिश्रम के बाद ही धन मिलता है तो वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हे ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं पड़ती है ऐसे लोगों पर मां लक्ष्मी का आशीर्वाद बना रहता है और उन्हे धन की कमी नहीं होती है। तो चलिए आपको बताते हैं कि कैसे हाथ की रेखाएं बताएंगी कि आपके पास धन होगा या नहीं...

- अगर आपके हाथों की लकीरों में एक से अधिक भाग्य रेखाएं हैं तो कहा जाता है कि ऐसे लोगों के पास बहुत धन होता है। ऐसे लोग बड़े करोड़पति होते हैं।

- सिर्फ रेखाएं ही धन लाभ नहीं बताती हैं, इसके अलावा अगर आपकी उंगलियां एकदम सीधी और पतली सी है तो भी आपको धन लाभ हो सकता है। इतना ही नहीं अगर आपके हाथ में मौजूद हृदय रेखा बृहस्पति से नीचे जाकर खत्म हो जाए तो मान लीजिए आपके पास अपार संपत्ति आने वाली है। आपको लाइफटाइम पैसे की कभी कोई कमी नहीं होगी।

- आपको बता दें कि अगर किसी की हाथ की लकीरों में भाग्यरेखा की कोई लाइन अगर जीवन रेखा से निकलती हुई दिखाई दे तो समझ जाएं कि आप पर मां लक्ष्मी मेहरबान हैं।

- इसके अलावा अगर आपके हाथ बेहद नरम और गुलाबी रंग में हो तो बता दें कि ऐसे लोगों के नसीब सिर्फ पैसा ही पैसा है।

- सिर्फ पतली उंगुलियों वाले ही नहीं बल्कि अगर जिनके हाथ चौड़े और भारी हैं तो ऐसे लोगों को भी धन की कोई कमी नहीं होती है।

- हस्तरेखा में अगर जीवन रेखा घुमा हुआ यानि एक कर्व शेप में हों तो ऐसे व्यक्ति के नसीब में अथाह पैसा होता है, और ऐसे लोगों पर मां लक्ष्मी की कृपा रहती है।

एक टिप्पणी भेजें

[blogger]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget