गौरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी करने वालो के मुंह पर एक मुस्लिम का जोरदार तमाचा, नाले में गिरी गाय को बाहर निकाल पेश की मिसाल

लखनऊ में इंदिरा नगर के एक सेक्टर का वार्डन रह रहे इखलाख अहमद ने एक गाय को मौत के मुंह से बचाकर, गौरक्षा का ढ़ोंग करने वाले लोगो के मुंह पर तमाचा मारा है। मिली जानकारी के अनुसार, इखलाख अहमद मोहर्रम वाले दिन अपनी ड्यूटी पर आने के लिए साइकिल से आ रहे थे. इसी बीच उन्हें इंदिरा नगर सेक्टर 23 के पास मौजूद मोगहरे नाले में किसी जानवर के गीरे होने का आभास हुआ. इखलाख ने अपनी साइकिल को एक साइड खड़ा कर जब नाले में देखा तो उन्हें एक बड़ी गाय नाले में गिरी देखी।

इकलाख ने अपने भाई आदिल को फोन किया और उसको सेक्टर 23 पहुँचने को कहा. इस दौरान इखलाख अकेले ही नाले में उतर गए। लेकिन एक अकेला इंसान गाय को बाहर नही निकाल सकता था। तभी इखलाख के कहने पर एक और आदमी भी नाले में उतर गया लेकिन फिर भी गाय उनसे बाहर नही निकली। इसी दौरान वहां आदिल आ पहुंचा , उसने स्थानीय पार्षद राकेश कुमार को फ़ोन कर जेसीबी लेकर आने को कहा। ढाई घंटे की मसक्कत के बाद आखिरकार गाय को बाहर निकाल लिया गया। इखलाख ने एक गाय की जान बचा , गौरक्षा के लिए एक मिसाल कायम की है, वहां मौजूद सभी लोगो ने इखलाख की तारीफ की।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

2 दो और 4 चार लाइन शायरी Do Or Chaar Line Touching Shayari

हीर-रांझा के प्यार की कहानी- Love story of heer ranjha part-2