प्रियंका चोपड़ा को नहीं भा रहा हिन्दुस्तान, बोलीं- 'मैं पाकिस्तान जाना चाहती हूं'



मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को लगता है विदेश की हवा लग गई है। प्रियंका ने पाकिस्तान और पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने पर अपनी राय रखी है। प्रियंका के बयान से साफ जाहिर होता है कि वो पूरी तरह से पाकिस्तान को सपोर्ट कर रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने पाकिस्तान और पाकिस्तानी कलाकारों को खुलकर किया सपोर्ट

एक पाकिस्तानी चैनल को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने भारत-पाकिस्तान के बीच चल रही तनातनी और उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने के प्रतिबंध पर अपनी राय जाहिर की। प्रियंका ने कहा “भारत-पाकिस्तान के बीच बने अच्छे रिश्तों में जब इस तरह की टेंशन आ जाती है, तो कलाकार जरूर प्रभावित होते होंगे, लेकिन जो पोलिटिकल प्रोपोगेण्डा होते हैं उनको अटेंशन नहीं देना चाहिए। हमें समझना चाहिए कि हम भाई-भाई हैं। हमें ये याद रखना चाहिए कि भारत और पाकिस्तान एक ही मां से पैदा हुए हैं। प्रियंका ने ये भी कहा “मैं हमेशा पाकिस्तान जाने के लिए तैयार हूं। वहां से मुझे बहुत प्यार और मोहब्बत मिलती है। मैं चाहूंगी कि कोई मुझे पाकिस्तान से इनवाइट करे और मैं जाऊं। मुझे जो प्यार पाकिस्तान से मिला है वो मिलता रहे और मैं हमेशा सबको एंटरटेन करती रहूं ।”

प्रियंका चोपड़ा अब सिर्फ बॉलीवुड नहीं बल्कि इंटरनेशनल स्टार हो गई हैं। खबर तो ये भी है कि अब वो अमेरिका में ही बसने का मूड बना रही हैं। इन दिनों वो अमेरिकी शो 'क्वॉन्टिको 2' की शूटिंग कर रही हैं और अगले साल उनकी एक हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' रिलीज़ होगी।

एक टिप्पणी भेजें

[blogger]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget