युवती से चैटिंग का वीडियो हुआ वायरल, बच्चे को तीन साल की जेल


सऊदी अरब में एक किशोर को अमेरिकी महिला के साथ अश्लीलता करने के आरोप में तीन साल के लिए जेल भेज दिया गया है। जिस तरह से युवक को जेल भेजा गया है वह मामला काफी रोचक है।

आरोप है 17 साल का किशोर अमेरिका की एक युवती वीडियो चैट करते वक्त अश्लीलता की और शख्त इस्लामिक कानून (शरिया) किसी को भी ऐसी अभद्रता की इजाजत नहीं देता।

लेकिन यह मामला सिर्फ वीडियो चैटिंग का नहीं है। किशोर ने महिला से जैसी वीडियो चैटिंग की उसे वैसे ही उत्साह में आकर साथियों को बताने के लिए ऑनलाइन पोस्ट कर दिया था। इसके बाद फिर क्या था दिल्लगी के इस वीडियो ने सोशल मीडिया में आग लगा दी। हजारों लोगों ने इसे शेयर किया और यह वायरल हो गया।

इस वीडियो को इंटरनेट पर इतना ज्यादा पसंद किया गया कि अब तक इसे हजारों लोग देख चुके हैं।

इस वीडियो में किशोर अमेरिकी युवती से टूटी फूटी अंग्रेजी में बात करता दिखाई दे रहा है। उसका सामने का एक दांत टूटा है इसलिए उसका घरेलू नाम अबु सिन पड़ गया है। किशोर युवती से कहता है कि वह उससे प्यार करता है, क्या वह उससे शादी करना चाहेगी?

इस पर वह युवती भी प्यार भरा जवाब देती है... (अगली स्लाइड में देखें वायरल हुआ किशोर और युवती के चैटिंग का वीडियो-)

किशोर की मसखरी पर युवती ने भी आई लव यू टू का जवाब दिया। शादी के सवाल पर युवती ने कहा अभी रुको, इसके बाद एक फीता अपने अंगुली में लपेटते हुए कहा, मैं भी तुमसे शादी करना चाहती हूं।

इस वीडियो के वायरल होने पर किशोर को सऊदी अरब के साइबर कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है जिसमें उसे तीन साल की जेल मिलेगी। मामले पर सऊदी के कानून के जानकारों का कहना है कि इस तरह का मैटीरियल नैतिकता और धार्मिक भावनाओं के खिलाफ है। जैसा कि सबको पता है कि इस्लामिक कानून बहुत ही सख्त है इसलिए उसे ऐसी सजा दी गई।

एक टिप्पणी भेजें

[blogger]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget