फेसबुक पर किसी अंजान से दोस्ती से पहले पढ़ें, 11वीं की इस छात्रा की दर्दभरी कहानी

फेसबुक पर किसी अंजान से दोस्ती से पहले पढ़ें, 11वीं की इस छात्रा की दर्दभरी कहानी

2016-10-12 13:42 PM

एक लड़के ने फेसबुक पर 11वीं की छात्रा से दोस्ती की. बातचीत के बाद दोनों मिले तो नजदीकियां भी बढ़ी. बात शादी के वादे तक पहुंची और युवक ने छात्रा से संबंध बना लिए, जिसके बाद शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का घिनौना खेल जो लड़के की गिरफ्तारी के बाद ही रुक सका.

मुरार उपनगर में रहने वाली 17 वर्षीय 11वीं की छात्रा को करीब सालभर पहले करन गौर नाम के युवक ने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी. करन ने खुद को दिल्ली की एक मल्टी नेशनल कंपनी में एग्जीक्यूटिव बताकर छात्रा से दोस्ती की. छात्रा ने भी हम जाति का समझकर युवक से बातचीत शुरू कर दी.

इसके कुछ समय बाद वो उससे मिलने मुरार आ गया और घरवालों को बिना बताए लड़की के साथ बाहर घूमने चला गया, जहां उसने शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ संबंध बनाए.

इसके बाद से वो अक्सर छात्रा से मिलने आने लगा और उसके साथ अपनी फोटोज के साथ ही वीडियो भी बना लिए. जब छात्रा ने युवक पर शादी का दबाव डाला तो उसने फोटो को फेसबुक पर डालने की धमकी दी, जिस पर छात्रा ने उससे मिलना बंद कर दिया.

छात्रा के मिलने से मना करने पर युवक ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इस बीच उसने दोनों के कुछ फोटो फेसबुक पर डाल दिए, जिससे नाबालिग डर गई और उसने परिवार को पूरी बात बताई.

मंगलवार को छात्रा ने आरोपी के खिलाफ मुरार थाने में शिकयात दर्ज करवाई. पुलिस ने जांच करते हुए जब युवक के बारे में जानकारी निकाली तो पता चला कि उसका असली नाम करन वाल्मीकि है और वो नाका चंद्रबदनी में रहता है.

बुधवार को पुलिस ने करन को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में सामने आया कि करन इससे पहले भी कई लड़कियों को इसी तरह से ब्लैकमेल कर चुका है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल में बंद कर दिया है.

एक टिप्पणी भेजें

[blogger]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget