Show Mobile Navigation

लेबल

फिर वायरल हो रहा सपना का अश्लील वीडियो जिसकी वजह से खाया जहर sapna choudhary virul video

admin - 1:12:00 pm
 





हरियाणा। डांसर-सिंगर सपना चौधरी एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सपना के नाम से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही है, जिस पर अजीबो गरीब कमेंट ऐसे आ रहे हैं।

इस वीडियो में एक महिला अश्लील तरीके से डांस कर रही है। बता दें कि सपना ने 4 सितंबर को जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की थी, तब से ही वह अस्पताल में भर्ती है। उसकी हालत में सुधार है। 12 साल की उम्र में पिता को खोने वाली

सपना चौधरी ने ही अपने संघर्ष के दम पर अपने परिवार को पाला। हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना को उसके पहने गाने ने ही सुपरस्टार बना दिया था। गाने के बोल थे ‘सॉलिड बॉडी’। 

एक गाने की बदौलत सपना कुछ ही दिनों में हरियाणा में ही नहीं बल्कि यूपी, राजस्थान, दिल्ली व पंजाब में भी फेमस हो गई। सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 में रोहतक में मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। शुरुआती शिक्षा रोहतक से की। पिता रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करते थे। पिता के निधन के बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया।

बता दें कि सिंगर-डांसर सपना चौधरी की अग्रिम जमानत याचिका के कोर्ट से रद्द होने के फैसले को वकील हाईकोर्ट में चुनौती देंगे। सपना अभी ICU में ही है। ऐसे में अब सपना पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी है। 

सपना के वकील एवं बार एसोसिएशन गुड़गांव के अध्यक्ष पर्वत सिंह ठाकरान ने बताया कि शुक्रवार को पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय में जमानत के लिए अर्जी दाखिल की जाएगी। दरखास्त के कागजात तैयार किए जा रहे हैं।