यहां से करानी होगी बुकिंग, Reliace Jio आपके घर भेजेगी 4G सिम


नई दिल्ली। रिलायंस जिओ 4G सिम लेने के लिए अब आपको लाइन में लगकर परेशान नहीं होना पड़ेगा। खबरें हैं कि रिलायंस जिओ जल्दी ही यूजर्स को सिम देने के एक वेबसाइट शुरू करने जा रही है। इस वेबसाइट से Reliance Jio SIM Booking की जा सकेगी। इसके बाद कंपनी खुद Jio 4G सिम को ग्राहकों के घर भेज देगी। हालांकि, कंपनी की तरफ से इस बारे में फिलहाल किसी तरह का बयान नहीं आया है। लेकिन सूत्रों के अनुसार यूजर्स जल्द ही इस सेवा का लाभ उठा सकेंगे।

5 से 7 दिन में घर आ जाएगी सिमटेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक Online Reliance Jio SIM Booking कराने के लिए जल्द ही वेबसाइट शुरू की जा रही है। यहां से यूजर्स के लिए रिलायंस जिओ सिम सेल की जाएगी। इसका मतलब अब यूजर्स को यह 4जी सिम लेने के लिए मार्केट में नहीं जाना पड़ेगा साथ ही लाइन में लगने की समस्या से भी छुटकारा मिलेगा। रिपोर्ट के मुताबिक जैसे ही आप इस रिलायंस जिओ सिम वेबसाइट पर बुकिंग करवाएंगे उसके 5 से 7 दिन के अंदर आपके बताए पते पर भेज दी जाएगी।

मिलेगा रिलायंस जिओ वेलकम ऑफररिलायंस जिओ 4जी सिम की इसलिए पॉपुलर हो रही है क्योंकि कंपनी 31 दिसंबर तक सभी तरह की सर्विसेज फ्री दे रही है। Reliance Jio Welcome offer के तहत यूजर्स अनलिमिटेड वॉयस कॉल, वीडियो कॉल, एसएमएस, एमएमएस तथा इंटरनेट का फ्री इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके बाद यूजर को सिर्फ डाटा पैसे देने होंगे। जिओ सिम पर वॉयस कॉल लाइफटाइम फ्री रहेगी।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

2 दो और 4 चार लाइन शायरी Do Or Chaar Line Touching Shayari

हीर-रांझा के प्यार की कहानी- Love story of heer ranjha part-2