नहीं चला मोदी का जादू, स्टेज छोड़कर भागे शाह

 





सूरत। पीएम मोदी के गुजरात में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक कार्यक्रम आयोजित किया। इस दौरान आरक्षण की मांग को लेकर पटेल समुदाय के लोगों ने जमकर हंगामा किया। जिसके चलते अमित शाह सिर्फ चार मिनट ही बोल पाए। शाह के इस कार्यक्रम में हार्दिक पटेल के समर्थन में नारे भी लगे।



शाह के कार्यक्रम में पटेल समुदाय ने किया हंगामा

पटेल नेताओं के सम्मान में बीजेपी ने एक कार्यक्रम रखा था इसी दौरान पटेल समुदाय के लोगों ने आरक्षण को लेकर हार्दिक पटेल के समर्थन में नारे लगाना शुरू कर दिया। पटेल के समर्थकों ने बीजेपी को साफ कर दिया कि वो बीजेपी के भुलावे में आएंगे नहीं

पटेल समुदाय के लोगों को मिलाने की कोशिश

सूरत में मंच सजा था बीजेपी और आरक्षण के लिए आंदोलन कर रहे पाटीदारों के बीच बेहतर संबंध बनाने के लिए। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह खुद कार्यक्रम के लिए दिल्ली से सूरत पहुंचे थे लेकिन अपने ही राज्य गुजरात में अमित शाह पूरा भाषण नहीं दे पाए।

विधायक नलिन कोटडिया की गिरफ्तारी से भड़का समुदाय

पाटीदार समुदाय के लोग अपने नेता और विधायक नलिन कोटडिया की गिरफ्तारी से भड़के हुए थे। हार्दिक पटेल के नारे लगाते हुए अमित शाह के कार्यक्रम में उन्होंने इतना हंगामा मचाया कि अमित शाह को सिर्फ 4 मिनट में अपना भाषण खत्म करना पड़ा।

कार्यक्रम में हुई तोड़फोड़

कार्यक्रम में हंगामा के साथ पूरे पंडाल में जमकर तोड़फोड़ हुई। पाटीदारों के लिए लगाई कुर्सियां ही राजनीति हथियार बन गई। कोई कुर्सी अपने जगह पर नहीं रहने पाई। बीजेपी नेताओं को पंडाल से निकलना पड़ा।

बता दें कि गुजरात में हार्दिक पटेल पाटीदारों के लिए आरक्षण की मांग कर रहे हैं। आंदोलन के दौरान हिंसा भी हुई। हार्दिक पटेल देशद्रोह के आरोप में जेल तक गए। पाटीदारों के साथ बिगड़े संबंधों को ही ठीक करने की लिए ही अमित शाह ने ये पहल की थी।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

2 दो और 4 चार लाइन शायरी Do Or Chaar Line Touching Shayari

हीर-रांझा के प्यार की कहानी- Love story of heer ranjha part-2