राहुल की आंखों पर इटालियन चश्मा, नहीं दिख रहा बदलाव:अमित शाह

 

अहमदाबाद: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। गुजरात के तापी स्थित व्यारा में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि राहुल गांधी की आंखों पर इटली का चश्मा चढ़ा हुआ है इसलिए उन्हें बदलाव नजर नहीं आ रहा है। 

अमित शाह ने राहुल गांधी को आड़ेहाथों लेते हुए कहा कि वे एनडीए सरकार से रिपोर्ट कार्ड मांग रहे हैं जबकि सबसे पहले उन्हें यूपीए सरकार में हुए 12 लाख करोड़ के घोटालों पर जवाब देना चाहिए। अमित शाह ने राहुल गांधी इटली का चश्मा पहने हुए हैं इसलिए एनडीए से रिपोर्ट कार्ड मांग रहे हैं, बदलाव उन्हें नजर नहीं आ रहा है। अमित शाह ने कहा कि वे इटली का चश्मा पहने हुए हैं इसलिए कुछ नजर नहीं आ रहा। 

अमित शाह ने कहा कि एनडीए सरकार का रिपोर्ट कार्ड काफी लंबा है। एनडीए सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि तो यही रही कि पिछले ढाई साल के शासन में सरकार पर एक भी घोटाले का आरोप नहीं है। अमित शाह ने राहुल गांधी पर तंज सकते हुए कहा कि राहुल बाबा पहले आप यूपीए सरकार के 10 साल के शासन में हुए 12 लाख करोड़ के घोटालों पर जवाब तो दीजिए। जनता आपसे पूछ रही है कि 12 लाख करोड़ रुपए कहां गए? 

दक्षिण गुजरात से पहुंचे कार्यकर्तोओं की सभा में अमित शाह ने कहा कि गुजरात में 40 साल कांग्रेस ने शासन किया लेकिन 24 घंटे बिजली और पानी नहीं मिला। नरेंद्र मोदी के मुख्यमंत्री रहते हुए ही यह संभव हो पाया कि गुजरात की जनता को इस तरह की सुविधाएं मिलनी शुरू हुईं। शाह ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में गुजरात में केवल कर्फ्यू और दंगे हुए। 

एक टिप्पणी भेजें

[blogger]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget