और उसने काम वाली बाई को बना दिया मॉडल


सिंड्रेला की कहानी तो सब ने सुनी और पढी़ होगी कि किस तरह वह घर की नौकरानी से राजकुमार के दिल की रानी बन जाती है ।

सिंड्रेला बहुत सुंदर थी और उसे एक परी मिली थी जिससे उसकी किस्मत बदल गई थी लेकिन ऐसा सच में किसी के साथ हो सकता है, इस पर भरोसा करना थोड़ा मुश्किल है। रीयल लाइफ में एक काम वाली बाई (नौकरानी ) सिंड्रेला बन गईं और उसके लिए परी बनकर आई देश की जानी-मानी डिजाइनर मंदीप नेगी।

Shades of India की डायरैक्टर डिजाइनर मंदीप नेगी को अपने नए कलैक्शन के लिए कूल और फ्रेश चेहरे की तलाश थी । इसके लिए वह कोई नामी-गिरामी मॉडल्स को साइन नहीं करना चाहती थीं। एक दिन उनकी नजर पड़ोस में काम करने वाली काम वाली बाई कमला पर पड़ी। लेकिन कमला को मॉडलिंग के लिए तैयार करना उनके लिए आसान नहीं था। लाखों कोशिशों के बाद उनकी मेहनत रंग लाई और कमला ने हां कर दी। कमला को यकीन नहीं हो रहा था कि उसकी किस्मत इस तरह पलट सकती है।

सादी सी साडी़ में रहने वाली कमला को जब शानदार कपडो़ं और खूबसूरत हेयर स्टाइल में संवारा गया तो खुद को आईने में देख कमला हैरान रह गई कि वह इतनी खूबसूरत भी लग सकती है। उसे यकीन ही नहीं हुआ कि वो एक काम करने वाली दो बच्चों की मां है।

डिजाइनर मंदीप नेगी का फैसला सही साबित हुआ और उसकी कलैक्शन ने साबित कर दिया कि कमला वाकई में काफी सुंदर है और उन्होंने उसे चुनकर कोई गलती नहीं की है।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

2 दो और 4 चार लाइन शायरी Do Or Chaar Line Touching Shayari

हीर-रांझा के प्यार की कहानी- Love story of heer ranjha part-2