जानिए ! आपके लिए कैसा रहेगा सितंबर माह का पहला सप्ताह

 

सितंबर माह के पहले हफ्ते की शुरूआत बुध ग्रह के वक्री होने के साथ हुई है, इसके अलावा इस हफ्ते चन्द्रमा अपनी खुद की राशि कर्क में प्रवेश करेगा। इसके बाद मित्र राशि सिंह में जाने के बाद कन्या राशि में प्रवेश करेगा। इसका असर पूरे सप्ताह सभी राशियों पर देखने को मिलेगा। आइए आपको बताते हैं साप्ताहिक राशिफल के बारे में.....

मेष :-

इस सप्ताह आप थोड़ा सुस्त रह सकते हैं, हो सकता है किसी भी काम में आप पूर्ण रुप से शामिल न पाएं। कार्यस्थल पर तय लक्ष्यों को हासिल करने में भी आपको थोड़ी कठिनाई हो सकती है। प्रियजनों के साथ बिताने के लिए पर्याप्त समय मिलने की उम्मीद है।

वृष :-

इस सप्ताह आपको पुरानी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा, आर्थिक हालातों में भी सुधार होने के पूरे आसार हैं। पारिवारिक संबंधों में मजबूती आएगी।

मिथुन :-

यह सप्ताह आपके जीवन में कुछ महत्वपूर्ण बदलावों को लेकर आ सकता है। इस समय आप असमंजस की स्थिति में रह सकते हैं, लेकिन सूझ-बूझ से सही फैसला लेने में कामयाब होंगे। घरेलु सुख-सविधाओं को जुटाने के लिए आप कोई बड़ा खर्च करने का विचार भी बना सकते हैं।

कर्क :-

इस सप्ताह आप उत्साहित हो सकते हैं, जो भी उपलब्धियां आपने अभी तक हासिल की हैं उनका गर्व आपके चेहरे पर झलकेगा। घर और दफ्तर में अच्छा संतुलन बनाने में कामयाब होंगे।

बुध ग्रह की शांति के लिए करें ये उपाय

सिंह :-

यह सप्ताह आपके लिए थोड़ा चिंताजनक हो सकता है, इस सप्ताह आपको सचेत रहने की आवश्यकता है। वहीं सप्ताह की समाप्ति पर कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं।

कन्या :-

पूरे सप्ताह आप उत्साह से कार्य करेंगे, जिस पैसे को आप लगभग भूला बैठें हैं वह आपको मिल सकता है। तरक्की होने की उम्मीद है, लेकिन अपने व्यवहार में भी बदलाव लाएं।

तुला :-

इस सप्ताह किसी भी प्रकार की अनावश्यक बहस में ना पड़ें, थोड़ी सी और कड़ी मेहनत करने से ना डरें, क्योंकि यही आपको कैरियर की ऊंचाई पर पहुंचाने में मददगार हो सकती है। किसी दोस्त से लंबे समय से चला आ रहा रिश्ता भी किसी खास रिश्ते में बदल सकता है।

वृश्चिक :-

काम के दबाव के चलते यदि कुछ समय से थकान महसूस हो रही है तो इस सप्ताह आपके दोस्त आपकी थकान उतार सकते हैं। जो जातक रोजगार के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं उनमें से कुछ को अच्छी खबर मिल सकती है। आर्थिक स्थिति में सुधार होने की उम्मीद कर सकते हैं।

धनु :-

इस सप्ताह आपको अपने साथियों और परिजनों के साथ आराम करने का भरपूर समय मिल सकता है। घर का वातावरण भी शांतपूर्ण और सहज बने रहने की संभावना है। समय आपके बिल्कुल अनुकूल है, सकारात्मक और रचनात्मक कार्यों में इस्तेमाल कर इसका भरपूर लाभ उठाएं।

भगवान गणेश को प्रसन्न करने के लिए बुधवार के दिन करें ये उपाय

मकर :-

इस सप्ताह आप किसी उत्सव में शामिल हो सकते हैं, यह सप्ताह आपके लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है, अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में आपको शायद ही कोई परेशानी उठानी पड़े। इस बेहरत समय का लाभ आपको सामाजिक, रोमांटिक और आर्थिक क्षेत्र में भी मिलेगा। जीवन के हर क्षेत्र में यह सप्ताह आपके लिए सकारात्मक भूमिका अदा कर सकता है।

कुंभ:-

यह सप्ताह आपके लिए काफी लाभकारी रहेगा, जीवन के हर क्षेत्र में आप आगे की और कदम बढ़ा सकते हैं। जो जातक मजबूरी वश अपने इच्छित क्षेत्र में करियर की ओर नहीं जा सके उन्हें अपने मनपसंद क्षेत्र में जाने का अवसर सुलभ हो सकता है।

मीन:-

इस सप्ताह आप अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर थोड़ा चिंतित रह सकते हैं, अचानक खर्च बढ़ने से आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है या फिर आपको अपनी मनपसंद चीज को खरीद न पाने का दुख झेलना पड़ सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

[blogger]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget