धमाका ऑफर : AIRTEL के इस नम्बर पर दीजिये मिस कॉल और पाइए 1GB फ्री इन्टरनेट डाटा

धमाका ऑफर : AIRTEL के इस नम्बर पर दीजिये मिस कॉल और पाइए 1GB फ्री इन्टरनेट डाटा

नई दिल्ली। रिलायंस जियो के वेलकम ऑफर के बाद सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने-अपने यूजर्स को लुभाने के लिए कई तरह के ऑफर लांच कर रही है। बता दें कि  रिलायंस जियो के इस ऑफर ने सबको चौंका दिया था। जिसके बाद जियो को टक्कर देने के लिए और सभी बड़ी टेलीकॉम कंपनियों ने जैसे एयरटेल, वोडाफ़ोन और बीएसएनएल जैसी कंपनियों ने भी काफी दमदार ऑफर्स पेश किए हैं।

इसी को देखते हुए एयरटेल ने अपने यूज़र्स के लिए अब एक और नया ऑफर पेश किया है। जी हां इस ऑफर के तहत यूज़र्स को एक मिसकॉल से ही 1जीबी फ्री डाटा मिल सकता है। तो आइये आज हमको आपको बता रहें हैं कि आप इस ऑफर का  लाभ कैसे उठा सकते हैं।

एयरटेल ने लांच किया एक और शानदार डाटा ऑफर

बता दें कि एयरटेल अपने 4जी सेवाओं को 3जी यूज़र्स के जरिए प्रमोट कर रहा है, जिसमें वह यूज़र्स को फ्री 4जी डाटा दे रहा है। इतना ही नहीं 3जी यूज़र्स को 4जी में शिफ्ट होने के लिए प्रेरित भी कर रहे हैं। आपने बिलकुल सही सुना एयरटेल अपने यूज़र्स को 1जीबी 4जी डाटा मुफ्त दे रहा है। वहीँ इसके लिए कंपनी ने भी अपनी कुछ शर्ते रखीं हैं। यह एक जीबी डाटा 28 दिनों के लिए मिलेगा।

अगर आप भी एयरटेल के इस ऑफर को पाना चाहते हैं तो, ये बेहद आसान तरीका है। आपको एयरटेल के टोल फ्री नंबर पर केवल एक मिसकॉल देनी है। इसके लिए अपने फोन से डायल करें 52122। यह कॉल अपने आप डिसकनेक्ट हो जाएगी और आपको एक एसएमएस मिलेगा।

इस तरीके से उठा सकते हैं इस ऑफर का फायदा

कॉल डिसकनेक्ट होने के बाद आपको एक मैसेज मिलेगा, जिसमें लिखा होगा कि आपके फोन में 1जीबी डाटा क्रेडिट कर दिया गया है, जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है। #121*2# इस आप अपना 4जी डाटा चेक कर सकते हैं।

इस ऑफर पाने के लिए पहले यह पता कर लें कि आप इसक एली एलिजेबल हैं या नहीं। यह उन के लिए है जिन्हों अपने नंबर पर 4जी प्लान रिचार्ज नहीं कराया है। यदि आपने 4जी रिचार्ज कराया है तो आपको यह ऑफ़र नहीं मिलेगा। फ़िलहाल ये ऑफर अभी आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, दिल्ली, कोलकाता, कर्नाटक, केरला, हरयाना जैसे प्रदेशों में लांच किया गया है। कंपनी का कहना है कि ये ऑफर जल्द ही बाकि के राज्यों में भी शामिल कर दिया जायेगा।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

2 दो और 4 चार लाइन शायरी Do Or Chaar Line Touching Shayari

हीर-रांझा के प्यार की कहानी- Love story of heer ranjha part-2