आज 12 में से इन 3 राशियों को होने वाला है बड़ा फायदा, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन | News | wonders | temples | oshovani | do line shayari

Mobile Menu

ads

More News

आज 12 में से इन 3 राशियों को होने वाला है बड़ा फायदा, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

11:42:00 pm

आज शनिवार को धूम्र और गंड नाम के 2 अशुभ योग बन रहे हैं जिसके चलते 12 में से 9 राशियों का दिन खराब रहेगा जबकि शेष 3 राशियों को कम नुकसान होगा। आप भी जानिए आज का दिन आपके लिए कैसा बीतने वाला है।

मेष (Aries) (चू, च, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)

अपने हुनर से लोगों को प्रभावित करेंगे। परिवार के आयोजनों में व्यस्त रहेंगे। व्यापार में नए प्रस्ताव मिलने से लाभ होगा। पारिवारिक जिम्मेदारी का पूर्ण ध्यान रखें। सम्मान व कीर्ति में वृद्धि होगी। व्यापार में उन्नति सम्भव है।

वृषभ (Taurus) (इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो)

परिवार जनों से चल रहे विवादों का अंत होगा। रचनात्मक कार्यों का प्रतिफल प्राप्त होगा। मकान व जमीन संबंधी कार्य पूरे होंगे। संतान पर अनावश्यक रोक न लगाएं। कानूनी विवादों का निपटारा होगा पक्ष में होगा।

मिथुन (Gemini) (का, की, कू , घ, ड, छ, के, को, हा)

आज धन लाभ होने की संभावना बन रही है। अपने प्रयासों से उन्नति पथ प्रशस्त करेंगे। इच्छित काम पूर्ण हो सकेंगे। स्वास्थ्य में सुधार होगा। वाहन पर खर्च हो सकता है।

कर्क (Cancer) (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

अपने व्यवहार से अधिकारियों से नजदीकियां बढ़ाने में सफल रहेंगे। नौकरी में कार्य की प्रशंसा होगी। सामाजिक कार्यों में सीमित रहें। बुद्धि चातुर्य से कठिन कार्य भी आसानी से पूरे होंगे। विरोधी परास्त होंगे।

सिंह (Leo) (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

परिजनों के प्रयासों से वैवाहिक अड़चनें समाप्त होंगी। दूसरों की आलोचना, निंदा से दूर रहें। नए सौदे अभी न करें। शुभ समय का इंतजार करें। अंतरराष्ट्रीय कारोबार से जुड़े लोग आर्थिक लाभ प्राप्त करेंगे।

कन्या (Virgo) (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे,पो)

दिन मध्यम रहेगा। भौतिक विकास के कार्यों को बल मिलेगा। कारोबार में भागीदारी के प्रस्ताव आएंगे, सोच समझकर विचार करें। दिनचर्या में बदलाव होगा। रिश्तेदारों की मदद करें।

तुला (Libra) (रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते)

व्यापारिक नई योजनाओं का सूत्रपात होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। व्यावसायिक समस्याओं का हल आपके माध्यम से हो सकेगा। अनाज, तेल और कपास के व्यापार से जुड़े लोग लाभ अर्जित करेंगे।

वृश्चिक (Scorpio) (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

अपनी कार्य करने की पद्धति में बदलाव लाना होगा। दूसरों से व्यर्थ में न उलझें। व्यवहार-कुशलता से समस्या का समाधान संभव है। निर्माण कार्य के अधूरे पड़े कार्य पूरे होंगे। जीवनसाथी से संबंधों में मधुरता आएगी।

धनु (Sagittarius) (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

आप की निर्णयशक्ति मजबूत होगी। दूसरों की देखादेखी न करें। व्यापारिक निर्णय लेने में देरी नहीं करनी चाहिए। पिता से व्यापार के विषय में मतभेद हो सकते हैं। सोच-समझकर व्यय करें।

मकर (Capricorn) (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

नौकरी में नए प्रस्ताव प्राप्त होंगे। सुखद यात्रा के योग बन रहे हैं। रचनात्मक कार्यों मन लगेगा। व्यापार लाभप्रद रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। सन्तान सुख मिलेगा।

कुंभ (Aquarius) (गू, गे, गो, सा, सी, सू,से, सो,दा)

आप की सूझबूझ और सजगता से व्यापार अच्छा चलेगा। कार्यस्थल पर विवाद समाप्त होने से शांति एवं सुख बढ़ेगा। परोपकारी स्वभाव होने से दूसरों की मदद कर पाएंगे। शत्रु से सतर्क रहें।

मीन (Pisces) (दी, दु, थ, दे, दो, चा, ची)

आपसी विवादों के कारण तनाव बढे़गा। कार्यक्षेत्र में विभिन्न बाधाओं से मन अशांत रहेगा। स्वार्थी न बनें। काम में लापरवाही कर रहे हैं, सम्भल जाएं।