‘भाभी जी घर पर हैं’ में शिल्पा की वापसी, बाकी स्टार्स ने दी शो छोड़ने की धमकी

 



09 Aug. 16:39

मुंबई। आखिरकार ‘भाभी जी घर पर हैं‘ के निर्माताओं को शिल्पा शिंदे के आगे झुकना ही पड़ा। खबर है कि शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए निर्माताओं ने शिल्पा की सारी शर्तें मानने और वापस बुलाने का फैसला कर लिया है।

शिल्पा शिंदे की वापसी से बाकी कलाकार नाखुश

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो निर्माताओं को ऐसा लगता है कि अगर शिल्पा शो में वापस आ जाएंगी तो शो की गिरती हुई टीआरपी को संभाला जा सकता है। लेकिन ये इतना आसान नहीं होगा क्योंकि शो के बाकी कलाकार शिल्पा की वापसी की खबर से खुश नहीं हैं। शो में विभूति नारयण मिश्रा का किरदार निभानेवाले आसिफ शेख और बाकि के कुछ कलाकारों ने शिल्पा की वापसी का विरोध करते हुए कहा है की अगर शिल्पा भाभीजी घर पर हैं में लौटती हैं तो वो सब शो छोड़ देंगे।

शो में जितनी शिल्पा की लोकप्रियता है उतनी ही बाकी कलाकारों की भी है। इसलिए अगर उनमें से किसी ने भी शो छोड़ा तो भी निर्मातों को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

शिल्पा ने क्यों छोड़ा था शो 

कुछ महीने पहले भाभीजी घर पर है शो के निर्माता और अंगूरी भाभी यानि की शिल्पा शिंदे के बीच नाराजी की खबरें आई थीं। शिल्पा ने प्रोडक्शन हाउस को लेकर कई चौंकानेवाले खुलासे किए थे। शिल्पा  के भाभीजी घर पर हैं शो छोड़ने के बाद टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे पूरे ने शिल्पा की जगह ली थी। पर शुभांगी के शो में आने के बाद भाभीजी घर पर है की टीआरपी लगातार गिरती नज़र आई है। ऐसे में भाभीजी घर पर हैं के निर्माताओं ने टीआरपी बढ़ाने के लिए शिल्पा का सहारा लेना ही बेहतर समझा है। हालांकि इस पूरे मामले पर अभी किसी की तरफ से कोई ऑफीशियल स्टेटमेंट नहीं आया है।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

2 दो और 4 चार लाइन शायरी Do Or Chaar Line Touching Shayari

हीर-रांझा के प्यार की कहानी- Love story of heer ranjha part-2