इंदौर/शादी नहीं होने पर इसने किया ऐसा टोटका, सुनकर हैरत में पड़ जाएगे

Acl news 29 Jul. 2016 19:12

कहते तो हैं कि शादी-ब्याह सब ऊपर वाले के हाथ में होता है. लेकिन, कभी-कभार शादी जल्दी होने के लिए कुछ लोग टोटके का भी सहारा लेने से पीछे नहीं रहते. एक युवक के लिए शादी के लिए अजीबो-गरीब टोटका करना महंगा पड़ गया. वह किसी परिवार का दामाद तो नहीं बना, लेकिन पुलिस ने उसे 'सरकारी दामाद' जरूर बना दिया. आगे पढ़ें, एक कुंवारे का दर्द

उम्र के 38 वसंत देखने के बावजूद इस शख्स को अबतक कोई लाइफ पार्टनर नहीं मिला था. जब तमाम कोशिशें नाकाम होती रही तो ये कुंवारे एक बाबा के चक्कर में फंस गया. बाबा ने उसे एक टोटका बताते हुए शर्तियां शादी होने का दावा किया.

बाबा ने बताया कि यदि वह चार गुरुवार तक महिला के कपड़े पहनकर कर्बला जाएगा तो उसकी शादी जरूर हो जाएगी. बाबा की इस सलाह पर ये शख्स दुनिया की नजरों से बचने और महिलाओं की पोषाख के लिहाज से बुर्का पहनकर कर्बला जा रहा था

वो दो बार बुर्का पहनकर कर्बला जा चुका था, लेकिन तीसरी बार किसी ने पुलिस को सूचना दे दी कि, कोई शख्स बुर्का पहनकर महिला के भेष में घूम रहा है. किसी अनहोनी की आशंका से पुलिस ने तुरंत घेराबंदी कर उसे धर दबोचा तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

अपनी तरह का यह पहला मामला मध्यप्रदेश के इंदौर शहर का है. यहां पुलिस की गिरफ्त में आए शख्स का नाम मुर्तजा हुसैन है. स्टेशनरी दुकान संचालक मुर्तजा ने बताया कि शादी नहीं होने की वजह से वह एक बाबा से मिला, जिसने महिलाओं के कपड़े पहनने का उपाय बताया था.

मुर्तजा ने बताया कि उसके पिता छह महीने पहले गुजर चुके हैं. मां और बहन फिलहाल विदेश गई हुई हैं. इसलिए वो बहन के कपड़े पहनकर ये टोटका कर रहा था.

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

2 दो और 4 चार लाइन शायरी Do Or Chaar Line Touching Shayari

हीर-रांझा के प्यार की कहानी- Love story of heer ranjha part-2