उज्जैन:फेसबुक से खुला पति का राज, पत्नी ने सड़क पर कर दी पिटाई

 

उज्जैन. पत्नी को जब पति की असलियत का पता फेसबुक से चला तो वह उज्जैन आई और पति की सड़क पर चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी। बेचारा पति, सिर्फ हाथ जोड़े पत्नी के सामने खड़ा रहा और समझाने का प्रयास करता रहा। लोग तमाशा देखते रहे। बाद में पत्नी वहां से गुस्सा होकर चली गई।

पुलिस में नहीं की शिकायतनानाखेड़ा पर रविवार को एक पत्नी ने पति की सरेराह पिटाई कर दी और पति सिर्फ हाथ जोड़े पत्नी को समझाइश देता रहा। हालांकि मामले में पत्नी ने पति के खिलाफ थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

इसलिए नाराज थी पत्नीनानाखेड़ा स्थित क्रिस्टल होटल के मैनेजर विनय तिवारी ने कुछ समय पूर्व गुना में रहने वाली एक युवती से शादी की थी। शादी के पूर्व विनय ने खुद को अच्छे पैसे वाला बताया और उससे शादी कर ली थी। शादी के कुछ समय बाद वह फरार हो गया। युवती उसे खोज रही थी।

यह लिखा था फेसबुक पर युवती को फेसबुक से पता चला कि विनय नानाखेड़ा स्थित क्रिस्टल होटल में मैनेजर है। इसके बाद युवती उज्जैन पहुंची और यहां विनय को पकड़कर उस पर आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान विनय युवती को समझाने का प्रयास करता रहा और युवती उसे पीटती रही। आखिरकार थोड़ी देर बाद युवती वहां से चली गई। युवती का कहना था कि विनय उसे धोखे में रखकर उससे शादी की और उसके बाद फरार हो गया। विनय ने यहां भी किसी अन्य लड़की से शादी कर ली थी।

एक टिप्पणी भेजें

[blogger]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget