फेसबुक, व्हाट्सएप को टक्कर देने आ रहा है ये मैसेजिंग एप

 



09 Aug. 19:17

नई दिल्ली: डिज्नी कंपनी ने अपने अपना एक नया एप 'डिज्नी मिक्स' app लॉन्च करने का ऐलान किया है। 'डिज्नी मिक्स' एक ऐसा एप है जिसे IOS और एंडरॉयड फोन में चलाया जा सकता है। इस मैसेजिंग एप को इस प्रकार डिजाइन किया गया है कि हर कोई इसका इस्तेमाल कर सकता है। इस एप में यूजर्स चैट करते हुए खेल भी सकते हैं।

इस एप में यूजर अपने अवतार को तैयर कर सकता है। इस एप की मदद से आप अपने अवतार का हेयर स्टाइल, आंखों की बनावट आदि चीजों को अपने मन मुताबिक बदल सकते हैं। एक बार अपना अवतार बनाने के बाद यूजर अपने दोस्तों को टैक्स्ट मैसेज और डिज्नी थीम्ड स्टिकर्स भेज सकता है।

'डिज्नी मिक्स' एप में यूजर चैट करते हुए साथ साथ में गेम भी खेल सकता है। इसके साथ ही यूजर बात करते-करते कईं अन्य काम भी फोन में कर सकता है। गेम खेलने के लिए यूजर्स एक-दूसरे को चैलेंज भी भेज सकते हैं।  'डिज्नी मिक्स' एप को आईफोन यूजर्स आईट्यून्स एप स्टोर से और एंडरॉयड यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। खास बात यह है कि इस एप को डाउनलोड करने में आपको किसी प्रकार से पैसे देने की जरूरत नहीं पड़ेगी यह एप यूजर्स को फ्री में उपलब्ध कराए गए हैं।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

2 दो और 4 चार लाइन शायरी Do Or Chaar Line Touching Shayari

हीर-रांझा के प्यार की कहानी- Love story of heer ranjha part-2