राशिफल इन राशि वालों पर है शनि की दृष्टि, रहना होगा संभलकर

 



06 Aug. 09:30

मेष - पुराने मामले सुलझ सकते हैं। परिवार में संपत्ति विवाद को लेकर विवाद सम्भव। आप के अपने आप को धोखा दे सकते है सतर्क रहें। आकसिक धन लाभ संभव। व्यापार की योजना टाले।

वृषभ - मानसिक शांति मिलेगी। कार्यस्थल पर बदलाव हो सकता है। व्यापारिक उन्नति मिलेगी। विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात मन प्रसन्न करेगी। संतान का सुख मिलेगा। माता पिता के स्वस्थ में लाभ होगा।

मिथुन - कई दिनों से रुके कार्यों में गती आयगी। विवाह योग्य जातको के लिए समय अनुकूल है। हर किसी को अपने मन की बात न बताय नुकसान हो सकता है। मकान सम्बन्धित समस्या का समाधान होगा। अधिकारी वर्ग के लिए समय मिश्रित फल दाई है।

कर्क - कार्यस्थल पर अधिकारियों से मतभेद संभव। सुख सुविधा के सामान में धन खर्च होगा। पारिवारिक जनों का सहयोग मिलेगा। आपसी संबंधनो में मधुरता आएगी। 

सिंह - मित्रो से विवाद की स्थिति बन सकती हे। परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी। नौकरी पेशा लोगों के लिए स्थानांतरण के योग बन रहे है पारिवारिक यात्रा के योग है। व्यस्तता के चलते जरुरी कार्य बाधित होगे। 

कन्या -विरोधी सक्रीय होंगे। योजना के अनुरूप कार्य न होने से मन खिन्न रहेगा। वाहन मशीनरी का प्रयोग सावधानी से करें । आत्मविश्वास की कमी के चलते गलत फैसले ले सकते हैं।

तुला - नई उर्जा के साथ दिन की शुरुआत होगी। घरेलु काम काज के चलते व्यस्त रहेंगे। कार्य स्थल पर नौकरों की समस्या बनी रहेगी। भूमि भवन में निवेश कर सकते हैं। यात्रा टाले।

वृश्चिक - स्वास्थ पर ध्यान दें। जिद्दी रवैये के कारण आपसी संबंधो में कटुता आएगी। व्यर्थ के कार्यों मे रुची बढ़ेगी। बुरी संगत छोड़ दे। नोकरी की तलाश में भटकना पड़ सकता है। समय के साथ सब ठीक हो जाएगा।

धनु - व्यापार विस्तार के लिए धन एकत्र करने में लगे रहेंगे। अतिथियों का आगमन दिनचर्या में बदलाव करेगा। विवाह योग्य जातको के लिए समय श्रेष्ठ है। नए वस्त्र आभूषण संभव है।

मकर - व्यापारिक लाभ के योग है। आप जेसे हे वेसे ही रहे। पारिवारिक विवाद के चलते चिंतित रहेंगे। आर्थिक मामले सुलझ सकते हैं। समय रहते जरूरी कार्य निपटा ले अन्यथा बाद में परेशानी आ सकती है। व्यवहार नम्र बनाए।

कुम्भ -प्रियजनों से भेट संभव। संतान के विवाह समबंधित समस्या का समाधान होगा। राज कार्य से जुड़े जातको के लिए समय मिश्रित फल दाई है। धार्मिक कार्यों में सहभगिता होगी। वाहन पर धन खर्च होगा।

मीन - अपने चंचल स्वभाव के कारण नुकसान संभव हे। अपने से बड़ों की बातों को सुने उनके अनुभव आप के लिए लाभप्रद साबित होगे। वैवाहिक निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें।

एक टिप्पणी भेजें

[blogger]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget