इन राशियों की महिलाएं बनती हैं परफेक्ट बीवी


कर्क राशि की महिलाएं अपने साथी के लिये गहरी भावनाएं रखती हैं। वे जिससे प्‍यार करती हैं, उसके लिये वह कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहती हैं। अगर आप कर्क राशि की कन्‍या से शादी कर रहे हैं, तो इसका मतलब है कि आप जिंदगी में एक सही कदम उठाने वाले हैं। हांलाकि, वे छोटी छोटी चीजों में काफी नाटकबाजी करती हैं, लेकिन इनसे आपको अन्‍य फायदे भी पहुंचते हैं। इन्‍हें खाना बनाना पसंद होता है, यह समर्पित और प्यार करने वाली मां होती हैं और इन्‍हें अपने पति से केवल प्रेम और ईमानदारी की चाह होती है।

ज्योतिषियों के अनुसार, मेष महिलाओं के अंदर अपने साथी को घुटनों पर गिराने की छमता होती है। वे बेहद मजबूत और जिद्दी होती हैं। वे अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। इसके अलावा वह अपने लक्ष्‍यों को प्राप्‍त करने के लिये हर वक्‍त आपसे मदद की उम्‍मीद करेगी। इससे आप को दूसरों से इज्‍जत मिलेगी। मेष महिलाएं अपने पतियों को मजबूत, जिम्‍मेदार और योग्‍य बनने में काफी मदद करती हैं। दूसरी ओर ऐसी महिलाएं बड़ी ही मुश्‍किल से मिलती हैं। मेष महिलाएं सख्‍त और निष्पक्ष मां होती हैं, जो अपने बच्‍चे को केवल लीडर और विजई बनाती हैं। वे अपने पति से केवल यही उम्‍मीद करती हैं कि वह मजबूत चरित्र और दृढ़ संकल्प वाला हो, जो वो खुद हैं।

सिंह कन्‍याएं बहुत मजबूत और कठोर होती हैं। दूसरे शब्‍द में कहें तो ये योद्धा की तरह होती हैं और इन्‍हें अपने जैसी ही अविश्वसनीय शक्ति और क्षमताओं वाला ही पुरुष चाहिये होता है। वे अपने पार्टनर के लिये पूरी तरह से समर्पित और वफादार होती हैं। इनका प्‍यार बड़ा ही गहरा होता है। आपको शायद ही कोई इतना प्‍यार करने वाला अपनी जिंदगी में मिलेगा। इनका प्रेम निस्‍वार्थ और शुद्ध होता है। यह अपने बच्‍चे और प्रियजनों की रक्षा करने के लिये किसी भी हद तक जा सकती हैं।

एक टिप्पणी भेजें

[blogger]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget