अब खास सीरियल नंबर का नोट बनाएगा आपको करोड़पति जी हाँ बेशक जाने कैसे...


नई दिल्ली। अगर आपके पास भी हैं एक रुपये के नोट तो तैयार हो जाईये करोड़पति बनने के लिए। ये सुनने में शायद आपको अजीब जरूर लग रहा होगा लेकिन ऐसा मुमकिन है। एक रुपये के नोट आपको करोड़पति बना सकते हैं। दरअसल एक रुपये के नोट पर जो नंबर पड़े होते हैं अगर वो दिखने में खास हैं तो उस नोट की कीमत करोड़ों में हो सकती है। खास नंबर वाले नोटों की बोली एक ऑनलाइन वेबसाइट पर लगायी जाती है जहां आपको वह एक नोट के बदले करोड़ों रूपये तक अदा करते हैं।

एक रुपये के नोट से बन सकते हैं करोड़पति

अगर आपके पास ऐसा एक रुपए का नोट है जिस पर खास नंबर अंकित है तो आप उसकी बोली लगाकर करोड़ों रुपए कमा सकते हैं। इसके लिए आपको किसी जगह पर जाने की जरूरत नहीं है बल्कि आपको बस इ-कॉमर्स वेबसाइट र्इबे पर लॉग इन करना होगा। इस वेबसाईट पर एक रुपए से लेकर 1000 रुपए तक के नोटों की नीलामी करोड़ों में हो रही है। र्इबे पर देश के पूर्व गवर्नर मोंटेक सिंह अहलूवालिया के हस्ताक्षर वाला एक रुपए का नोट दो लाख रुपए में बेचा जा रहा है, वहीं 100 रुपए के दो नए नोट 250000 रुपए में बिक रहे हैं। 

इसका कारण है इन नोटों पर मौजूद सीरियल नंबर। इनके सीरियल नंबर के आखिर में 786 और 000000 हैं। इस वेबसाईट पर 1000 रुपए का नोट करीब एक करोड़ रुपए में बेचा जा रहा है। नोट बेचने वाले ने दावा किया है कि कुछ नोटों पर प्रिंट करते वक्त इंक गिर गया है वहीं इसके सीरियल नंबर भी दुर्लभ हैं। ऊंची कीमत में बिकने वाले कुछ नोट ऐसे हैं, जिनमें या तो सीरियल नंबर ही नहीं है या फिर मिसप्रिंट हैं। तो है न ये एक फायदे का सौदा अगर आपके पास भी ऐसे ही नोट हैं तो देर किस बात कि हैं जल्द ही इन नोंटो के साथ आप भी इस वेबसाईट पर लॉगऑन करके करोडपति बनने की अपनी चाहत को पूरा करिए।

एक टिप्पणी भेजें

[blogger]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget