Show Mobile Navigation
recentpost

शुक्रवार, 26 अगस्त 2016

जानिए आखिर क्यों लड़के शादीशुदा औरतों पर लाइन मारना करते है पसंद

admin - 11:56:00 am

 


कई सर्वे भी यह बात साबित कर चुकी हैं कि पुरुष खुद इस बात को स्वीकार करते हैं कि उन्हें अपने पड़ोस की विवाहित महिलाओं या फिर ऑफिस की शादीशुदा सहकर्मी बहुत भाती हैं. बहुत से सिंगल पुरुष विवाहित महिला के साथ डेटिंग करने का ख्वाब देखते हैं. जी हां, आपको सुनकर यह अटपटा लग सकता है लेकिन यह सच है. शायद आपको भी नहीं पता कि क्यों लड़कों को भाती है शादीशुदा महिलायें हम आपको यहां बताते हैं इसके कुछ कारण.

-शादीशुदा महिलाएं सहज और संयमी होती हैं और कई मौकों पर परिपक्व व्यक्ति की तरह बर्ताव करती हैं.

-शादीशुदा महिलाएं अविवाहित युवती या महिला के मुकाबले अधिक आत्मविश्वासी हो जाती हैं, जिसके कारण वे अधिक आकर्षक लगने लगती हैं. इसके साथ ही शादीशुदा महिलाएं जानती हैं कि पुरुषों की मानसिकता क्या है और भावनात्मक जरूरतों को भी वे पहचानती हैं.

-पुरुष आमतौर पर उन चीजों की तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं जो आसानी से उपलब्ध नहीं होती है और शादीशुदा महिलाएं पुरुषों को बहुत ज्यादा भाव नहीं देती. ऐसे में उनकी खूबसूरती और बढ़ जाती है.

-शादी के बाद महिलाएं ज्यादा स्ट्रेट फॉरवर्ड हो जाती हैं और जो बात उन्हें जैसी लगती है उसे वैसे ही सीधे तौर पर बता देती हैं.

-महिलाएं शादी के बाद ज्यादा केयरिंग हो जाती हैं और केयर के साथ-साथ खुद को मेंटेन करने का जुनून उन्हें और अधिक खूबसूरत बना देता है.

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें