Show Mobile Navigation

लेबल

बड़ा खुलासा : शाहरुख खान का अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद से है कनेक्शन !

admin - 12:27:00 pm

 




नई दिल्ली बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी अपने विवादित बयानों की वजह हमेशा चर्चा में रहते हैं। वह कभी विपक्षियों को निशाना बनाते हैं, तो कभी बॉलीवुड स्टार्स को। हाल ही में शाहरुख खान को अमेरिका के एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था। शाहरुख खान के साथ बार-बार हुए इस सुलूक के बारे में जब एक बार स्‍वामी से सवाल किया गया था तो उन्‍होंने फि‍ल्‍म स्‍टार्स पर ही गंभीर आरोप लगा दिया।

शाहरुख खान को तीसरी बार रोका

शाहरुख खान को इससे पहले भी अमेरिका में ही रोका गया। बीते दिनों सुब्रमण्यम स्वामी ने सारे बॉलीवुड एक्टर्स पर आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि सारे एक्टर्स के तार कहीं न कहीं आतंकियों से जुड़े होते हैं।

स्वामी से शाहरुख को बार-बार अमेरिका में रोके जाने पर सवाल किया गया था। इसके जवाब में उनका कहना था कि, अमेरिका सभी कॉल्स को रिकार्ड करता है। और जिसके भी कॉल में आतंकियों से संबंधित बातें होती हैं उनसे अमेरिकी एजेंसी पूछताछ करती है।

उन्होंने कहा कि सभी एक्टर्स को दाउद को सलाम करना पड़ता है। उसके इजाजत के बिना कोई मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं कर सकता।

बता दें कि शाहरुख खान को इस बार अमेरिका में एयरपोर्ट पर आव्रजन विभाग ने रोका लिया था। शाहरुख ने ट्वीट कर बताया कि उन्हें अमेरिका के आव्रजन विभाग द्वारा हिरासत में लिया गया।

इस घटना के बाद अमेरिका ने शाहरुख से माफी मांगी है। अमेरिकी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता निशा बिस्वाल ने कहा कि वो एयरपोर्ट पर परेशानी के लिए माफी मांगती हैं।