लड़की के दिल में जगह बनाने की 7 कारगर टिप्स

1. लड़कियों को खुश करने और उनका दिल जीतने के लिए सबसे पहले आपको चाहिए कि आप उनसे जाकर तुरंत अपने प्यार का इजहार ना करें. बल्कि पहले उनके आसपास के माहौल को अच्छी तरह से जाने-समझें. नहीं तो आपको लेने के देने पड़ सकते हैं.

2. लड़की को प्रपोज करने से पहले आपको चाहिए कि पहले आप उनसे दोस्ती की मांग करें. उनसे दोस्ताना संबंध बनाकर आप उन्हें आराम से अपने दिल की बात बता सकते हैं.

3. लड़की को प्रपोज करने से पहले आप उनसे बातचीत करें. उन्हें यह अहसास ना करवाएं कि आप उन्हें प्रपोज करने की योजना बना रहे हैं. आमतौर पर लड़कियां बात करने की शौकीन होती हैं. ऐसे में आपमें बात करने का हुनर होना चाहिए.

4. किसी भी लड़की से बात करने या उन्हें खुश करने के लिए आपको चाहिए कि आप ये जानें कि लड़कियां आपसे बात करने में रूचि ले भी रही हें या नहीं. क्या उनको आपकी बातों में मजा आ रहा है या नहीं.

5. लड़कियों को अपनी ओर आकर्षित करने और उन्हें खुश करने का सबसे बढ़िया फॉर्मूला है कि आप उन्हें इंप्रेस करें. यदि आपको अहसास होता है कि लड़की आपकी इंप्रेस है तो आपको मुस्कुराकर प्यार से बात करनी चाहिए.

6. आपको चाहिए कि लड़कियों से पॉजिटिव बात करें और अपने एटीट्यूट को पॉजिटिव रखें, ताकि लड़कियों आपसे बात करने के लिए प्रेरित हो.

7. आपको चाहिए कि आप सीरियस बातों और हल्की-फुल्की बातों के बीच तालमेल बनाकर रखें. आप सिर्फ गंभीर या फिर सिर्फ हंसी मजाक ही ना करते रहें. इससे आपसे लड़कियां बात करने की इच्छुक होंगी. आपको चाहिए कि आपके आसपास के लोग उदास हें तो आप उनको हंसा सकें.

Ladki patane ke 7 tips tareeke
लड़की सेट करने के तरीके
लड़की पटाने के 7 टिप्स
लड़की पटाने के तरीके

एक टिप्पणी भेजें

[blogger]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget