हे राम। 26 साल की इंजीनियरिंग की छात्रा का भूत ने किया रेप

मामला है हरिद्वार का जहां पर एक लड़की ने दावा किया है

आज के दौर में इंसान किसी भी ऐसी बातों पर विश्वास नही करता है जिसका को सबूत नही हो। कहतें है की पिछले काल में लोग इतने पढ़े लिखे और जागरूक नही होते थे शायद इसी कारण अंधविश्वास पर ज्यादा भरोसा किया करते थें। लेकिन अगर आज के इस दौर में कोई लड़की वह भी इंजीनयर बनने की तैयारी करने वाली यह कहें की उसका रेप हुआ और उससे दो बच्चे भी तो सुनकर हैरानी होगी। अब आप सोच रहें है की रेप की घटना में हैरानी कीस बात की। लेकिन इस लड़की का रेप भूत ने किया है।

मामला है हरिद्वार का जहां पर एक लड़की ने दावा किया है की उसका रेप एक भूत ने किया ने किया था। उत्तराखंड की रहने वाली इस लड़की ने पुलिस स्टेशन में बताया की उसका रेप एक भूत ने किया और उसे प्रेग्नेंट कर दिया। ऐसा नही है की लड़की अनपढ़ है वह इंजीनियरिंग की छात्रा है और फर्राटे से अंग्रेजी बोलती है। लड़की का कहना है की भूत ने उसे जब प्रेग्नेंट किया तो उसे जुड़वाँ बच्चें भी हुए और भूत बच्चों को लेकर भाग गया। 

पुलिस के सामने अब इस समस्या को लेकर एक बड़ी उलझन खड़ी हो गई। फिलहाल पुलिस मामलें की जांच तो कर रही है लेकिन उनके अनुसार लड़की का मानसिक हालत ठीक नही है। लेकिन इन सब के बीच लड़की का साफ़ कहना है की वो जो बोल रही है वह बिल्कुल सच है। फिलहाल इस खबर की चर्चा पुरे हरिद्वार में हो रही है। लेकिन यह सच है या फिर झूट इस पर अभी भी पर्दा पड़ा हुआ है।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

2 दो और 4 चार लाइन शायरी Do Or Chaar Line Touching Shayari

हीर-रांझा के प्यार की कहानी- Love story of heer ranjha part-2