पूर्व CIA अधिकारी का खुलासा, जिंदा है आतंकी सरगना ओसामा बिन लादेन!

इडवर्ड के मुताबिक सीआइए की तरफ से लादेन को हर महीने 1 लाख डॉलर दिए जाते हैं और ये फंड किसी बिजनेस ऑर्गनाइजेशन के नसाउ बैंक अकाउंटर के द्वारा दिए जाते हैं।

वाशिंगटन। अमेरिका की सेंट्रल इंटेजिलेंस एजेंसी के एक पूर्व अधिकारी ने ओसामा बिन लादेन को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा कर दुनियाभर को हैरान कर दिया है। सीआइए के पूर्व अधिकारी इडवर्ड स्नोडन के मुताबिक जिस लादेन को साल 2011 में पाकिस्तान के एटमाबाद में अमेरिकी सील कमांडो द्वारा मार देने की बात कही गई थी वो दरअसल जिंदा है।

मास्को ट्रिब्यून को दिए एक इंटरव्यू में इडवर्ड स्नोडन ने कहा कि ओसामा सीआइए की कस्टडी में है और वो बहामास में रहता है। उन्होंने ये भी बताया कि उनके पास अपनी बात को साबित करने के लिए पुख्ता दस्तावेज भी मौजूद हैं। इडवर्ड के मुताबिक सीआइए की तरफ से लादेन को हर महीने 1 लाख डॉलर दिए जाते हैं और ये फंड किसी बिजनेस ऑर्गनाइजेशन के नसाउ बैंक अकाउंटर के द्वारा दिए जाते हैं।

उन्होंने कहा कि फिलहाल लादेन कहां है इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है लेकिन साल 2013 में लादेन अपनी पत्नियों और कई बच्चों के साथ सीआइए की कस्टिडी में रह रहा था।

आपको बता दें कि स्नोडन ने पहले भी बयान दिया था कि सीआइए ने ओसामा बिन लादेन की झूठी मौत की साजिश रची थी। स्नोडन के मुताबिक ओसामा और उसके परिवार को बहामास में किसी अज्ञात जगह पर रखा गया है।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

2 दो और 4 चार लाइन शायरी Do Or Chaar Line Touching Shayari

हीर-रांझा के प्यार की कहानी- Love story of heer ranjha part-2