जब हबलदार ने रोक दी मोदी की कार,ड्राईवर में बताया भी कि मोदी है लेकिन..



नई दिल्ली। एक ट्रैफिक हवलदार ने भोपाल में पीएम नरेंद्र मोदी की कार रोक दी। इसके बाद मोदी ने जो किया उसे आप जरूर पढ़ना चाहेंगे। मोदी एक छोटे विमान में सवार होकर भोपाल हवाई अड्डे पर उतरे। फिर किसी सभा में शामिल होने के लिए एम्बेसडर कार से निकले। रास्ते में ही हवलदार ने उनकी कार रोक दी। 

 

 

पीएम मोदी कार से बाहर निकले और हवलदार को शाबासी दी। दरअसल ये घटना 1998 की थी। उस समय मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने थे। मोदी उस समय भाजपा प्रभारी थे और अटल बिहारी बाजपेयी प्रधानमंत्री थे। पीएम की सभा में शामिल होने के लिए ही मोदी भोपाल आए थे। 

 

 

रास्ते में हमीदिया अस्पताल के पास ट्रैफिक हवलदार ने उनकी कार रोक दी। कार रोकने का कारण यह था कि कुछ ही देर बार दिग्विजय सिंह का काफिला निकलने वाला था। तब दिग्विजय सिंह मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री थे। 

 

 

मोदी जिस कार में बैठे थे, उसके ड्राइवर ने हवलदार से कहा कि कार में भाजपा प्रभारी बैठे हैं लेकिन हवलदार पर इसका कोई असर नहीं हुआ। उसने गाड़ी को रास्ता नहीं दिया, बल्कि मुख्यमंत्री का काफिला गुजरने के बाद ही ट्रैफिक खोला गया। मोदी ने हवलदार के इस काम को देखकर मुस्कुराए और उसका हौसला बढ़ाया।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

2 दो और 4 चार लाइन शायरी Do Or Chaar Line Touching Shayari

हीर-रांझा के प्यार की कहानी- Love story of heer ranjha part-2