एक बार फिर दुनिया को बचाने लौट आया है आपका सुपरहीरो शक्तिमान!

ACL Hindi 1 aug . 2016 12:00

90 के दशक में दूरदर्शन पर दिखाए जाना वाला हर बच्चे का सुपरहीरो जब शक्तिमान का जब आखिरी एपिसोड आया होगा, नजाने कितने बच्चों का दिल टूटा होगा। बच्चे तो बच्चे..बड़े भी शक्तिमान सीरियल को काफी पसंद करने लगे थे। इसी का नतीजा है कि शक्तिमान एक बार फिर आपके सामने आने वाला है।

जबसे शक्तिमान के दूसरे सीज़न शुरू होने की खबर सामने आई है तभी से ही लोग बेसब्री से इसका इंतज़ार कर रहे हैं। हर कोई इसके शुरू होने का इंतज़ार कर रहा है। शक्तिमान के कई फैंस ने तो इसका ट्रेलर भी बनाया है जो यू-ट्यूब पर मौजूद है। ये ट्रेलर बता रहे हैं फैंस की शक्तिमान के प्रति दीवानगी। ये वीडियो काफी वायरल हो रही हैं।

इसे लेकर अभिनेता मुकेश खन्ना का कहना कि नए सीजन में इस किरदार के असाधारण शक्तियां हासिल करने का सफर दिखाया जाएगा।

खन्ना ने धारावाहिक में शक्तिमान और उसके करीबी मित्र गंगाधर विद्याधर मायाधर ओंकारनाथ शास्त्री की दोहरी भूमिकाएं निभाई थीं। उन्होंने कहा, नया सीजन वहीं से शुरू होगा जहां पिछला सीजन खत्म हुआ था।

लेकिन इसमें शक्तिमान का बचपन दिखाया जाएगा। इसमें उसके अपने सात गुरुओं से कड़ा प्रशिक्षण लेकर सुपरहीरो बनने की पूरी प्रक्रिया दिखाई जाएगी। मुकेश खन्ना फिर से शक्तिमान का किरदार निभाएंगे। उन्होंने इसके लिए करीब आठ किलो वजन घटाया है।

एक टिप्पणी भेजें

[blogger]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget