आखिर दीपिका पादुकोण को मिल ही गया अपना पति, देखिए वो हैं बेहद हैंडसम

Sun, 24 Jul 2016 02:43 PM (IST)

आखिरकार लंबे समय की तलाश खत्म हुई और यह फाइनल हो ही गया कि दीपिका पादुकोण किसे अपना पति बनाएंगी।
नई दिल्ली (जेएनएन)। सच में लगता है दीपिका पादुकोण को अपना पति मिल ही गया, मगर जरा ठहरिए। हम यहां उनके 'फिल्मी पति' की बात कर रहे हैं, जिसकी संजय लीला भंसाली को तलाश थी अपनी आने वाली एक और महत्वाकांक्षी फिल्म 'पद्मावती' के लिए। यह फिल्म चित्तौड़ की रानी पद्मावती की जिंदगी पर आधारित है, जिसकी भूमिका दीपिका निभा रही हैं और इसमें उनके होने वाले 'असल पति' रणवीर सिंह भी होंगे, जो अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाएंगे। मगर इनके बीच एक अहम किरदार है पद्मावती के पति राजा रावल रतन सिंह का, जिसके लिए पिछले काफी समय से कई अभिनेताओं का नाम सामने आ चुका है।


हालांकि कहा जा रहा है कि कोई भी बड़ा अभिनेता दीपिका के पति का किरदार निभाना नहीं चाहता, क्योंकि इस किरदार को रणवीर के मुकाबले कम आंका जा रहा है। वैसे कहानी में ट्वीस्ट जरूर है। दीपिका को पति के साथ रोमांस करते दिखाया जाएगा। कई अंतरंग सीन भी होंगे। जबकि अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में सिर्फ रणवीर उनकी तरफ आकर्षित दिखेंगे।

खैर, दीपिका के पति के किरदार के लिए अब तक विक्की कौशल, अली फजल से लेकर शाहरुख खान, शाहिद कपूर का नाम सामने आ चुका है, मगर अब जो खबर सामने आई है, उसके मुताबिक, भंसाली ने फाइनली पाक अभिनेता फवाद खान को दीपिका का पति बनाने की ठान ली है। वो यह डील साइन करने के लिए पिछले कुछ हफ्ते से मुंबई में थे।
सालों बाद 'जो जीता वही सिकंदर' की खूबसूरत हीरोइन का हुआ ये हाल
मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, भंसाली दीपिका, रणवीर समेत अपने सभी कलाकारों से 200 दिन चाहते हैं। फवाद इसके लिए फिट बैठते हैं, हालांकि इस बीच उनके पास करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म है। मगर कोई दिक्कत वाली बात नहीं है, क्योंकि भंसाली और करण के बीच अच्छे संबंध हैं। आपको बता दें कि दीपिका और फवाद, मनीष मल्होत्रा के शो स्टॉपर्स बने थे और उनकी शानदार कैमेस्ट्री ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया था। वहीं फवाद फिल्म 'खूबसूरत' में राजपूत राजकुमार का किरदार भी निभा चुके हैं। जबकि दीपिका भी इस हैंडसम हीरो के साथ जरूर रोमांस करना चाहेंगी। वो इसकी इच्छा भी जाहिर कर चुकी हैं।

एक टिप्पणी भेजें

[blogger]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget