आमिर खान के बयान को लेकर Snapdeal ने दी सफाई .....पढ़े! | News | wonders | temples | oshovani | do line shayari

Mobile Menu

ads

More News

आमिर खान के बयान को लेकर Snapdeal ने दी सफाई .....पढ़े!

5:37:00 am

आमिर खान के बयान को लेकर Snapdeal ने दी सफाई .....पढ़े!

नई दिल्ली : देश में असहिष्णुता बढ़ने वाले बॉलिवुड अभिनेता आमिर खाने के बयान से स्नैपडील ने खुद को किनारा कर लिया है। स्नैपडील की ओर से कहा गया है कि यह बयान आमिर का निजी बयान है जिससे कंपनी का कोई लेना-देना नहीं है और इसमें स्नैपडील की कोई भूमिका नहीं है। स्नैपडील की ओर से जारी बयान में कहा गया है, 'कंपनी का लक्ष्य समावेशी डिजिटल इंडिया के निर्माण में सहयोग देना है।

हम हर दिन हजारों छोटे बिजनस और लाखों उपभोक्ता पर सकारात्मक रूप से प्रभाव डालते हैं। हम भारत में दस लाख सफल ऑनलाइन उद्यमी बनाने के अपने मिशन को जारी रखेंगे। गौरतलब है कि पत्रकारिता के लिए दिए जाने वाले रामनाथ गोयनका पुरस्कार के कार्यक्रम में सोमवार को आमिर खान ने कहा था कि उनकी पत्नी किरन राव को देश में डर लगता है और उन्होंने कहा था कि हमें यह देश छोड़ देना चाहिए। उनके इस बयान के बाद जमकर विरोध हो रहा है।

बॉलीवुड की कई हस्तियों ने उनके इस बयान का विरोध किया था। अब आमिर खान द्वारा दिए गए असहिष्णुता वाले बयान का नुकसान ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल स्नैपडील को उठाना पड़ रहा है। स्नैपडील के ऐंबैसडर आमिर खान हैं और उनका प्रचार करते हैं। 

और इस बयान के बाद ट्विटर और गूगल प्ले स्टोर पर लोग स्नैपडील को कोस रहे हैं और उन्हें आमिर खान को ऐंबैसडर के तौर पर हटाने की मांग कर रहे हैं।  यहां तक कि गूगल प्ले स्टोर पर लोग स्नैपडील की ऐप को अनइंस्टॉल कर उसे एक रेटिंग दे रहे हैं जिससे प्ले स्टोर पर स्नैपडील की रेटिंग गिरने के आसार हैं। इस समय स्नैपडील की रेटिंग 4.1 है।