मंगल पर अवतरित हुए भगवान बुद्ध!


 मंगल ग्रह पर पूरी वैज्ञानिक बिरादरी हारती दिख रही है - धर्म से. जीवन से पहले वहां भगवान बुद्ध की मूर्ति 'खोज' ली गई है...



  विज्ञान की अपनी सीमाएं हैं. और वैज्ञानिकों की भी. फिर भी मेहनत और लगन से वो खोज में लगे रहते हैं - पृथ्वी पर भी और इससे परे ब्रह्मांड में भी. मंगल ग्रह तक पहुंच और वहां जीवन की खोज इनके लगन के बूते ही संभव हो पाया है. लेकिन अब पूरी वैज्ञानिक बिरादरी ही जीवन की खोज में हारती दिख रही है - धर्म से. क्योंकि मंगल पर भगवान बुद्ध 'अवतरित' हो चुके हैं.

देख पा रहे हैं आप भगवान बुद्ध की मूर्ति... हमें तो मूर्तिकार की कला पसंद नहीं आई.

चौंक गए! लेकिन भगवान बुद्ध के मंगल ग्रह पर अवतरित होने के पूरे 'प्रमाण' हैं - तस्वीरें हैं, वो भी लाल घेरे के साथ वाली. UFO Sightings Daily वेबसाइट के अनुसार नासा ने मंगल ग्रह की जो तस्वीरें जारी की हैं, उनमें से एक में भगवान बुद्ध की एक विशाल प्रतिमा है. इस वेबसाइट के अनुसार नासा इस तरह की जानकारी जान-बूझ कर छिपाता है ताकि उसे जवाब न देना पड़े.

ओबामा भी मंगल पर... नासा सोच रहा होगा प्रेसिडेंट तो बहुत तेज निकले!

आपको जानकर बहुत आश्चर्य होगा कि इसी वेबसाइट ने कुछ दिन पहले ही मंगल पर एक महिला, सेना के बंकर और ओबामा के सिर की तस्वीर भी जारी की थी.

मंगल ग्रह से आने वाली तस्वीरों को समय-समय पर नासा जारी करता रहता है. मंगल ग्रह अगर आपका पसंदीदा विषय है और वहां अपना आशियाना बसाना चाहते हैं तो इन तस्वीरों में आप भी कुछ ढूंढ सकते हैं - ख्याली पुलाव पकाने के लिए नासा ने न तो UFO Sightings Daily वेबसाइट से पैसे लिए, न ही वो आपसे पैसे मांगेगी.

लड़ने को तैयार एलियन... बंकर भी बना लिया है!

 

एक टिप्पणी भेजें

[blogger]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget